DOL vs NWD Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 18, 2022 4:51 PM IST Read in English Follow Us On :

DOL बनाम NWD, Match 20 पूर्वावलोकन

CSA T20 Challenge, 2022 के Match 20 में Dolphins का सामना North West Dragons से St George's Park, Port Elizabeth में होगा।

Dolphins ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि North West Dragons ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार CSA Provincial T20 Cup, 2021 के Match 19 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ottniel Baartman ने 140 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Dolphins के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Eben Botha 65 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ North West Dragons के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Dolphins द्वारा Titans के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Titans ने Dolphins को 3 wickets से हराया | Dolphins के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी David Miller थे जिन्होंने 79 फैंटेसी अंक बनाए।

North West Dragons द्वारा Western Province के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Western Province ने North West Dragons को 3 runs से हराया | North West Dragons के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Senuran Muthusamy थे जिन्होंने 148 फैंटेसी अंक बनाए।

DOL बनाम NWD, पिच रिपोर्ट

St George's Park, Port Elizabeth में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 153 रन है। St George's Park, Port Elizabeth की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

DOL बनाम NWD - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Dolphins ने 1 और North West Dragons ने 0 मैच जीते हैं| Dolphins के खिलाफ North West Dragons का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|