DUR vs SUR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Semi Final 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:02 PM IST Read in English Follow Us On :

DUR vs SUR (Durham vs Surrey), Semi Final 2 पूर्वावलोकन

Royal London One-Day Cup, 2021 के Semi Final 2 में Durham का सामना Surrey से Riverside Ground, Chester-le-Street में होगा।

Durham ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Surrey ने श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Royal London One-Day Cup, 2015 के Match 25 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ryan Pringle ने 69 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Durham के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Steven Davies 114 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Surrey के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Durham द्वारा Hampshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Durham ने Hampshire को 3 wickets से हराया | Durham के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Graham Clark थे जिन्होंने 178 फैंटेसी अंक बनाए।

Surrey द्वारा Gloucestershire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Surrey ने Gloucestershire को 3 wickets से हराया | Surrey के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tim David थे जिन्होंने 199 फैंटेसी अंक बनाए।

DUR vs SUR, पिच रिपोर्ट

Riverside Ground, Chester-le-Street में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 70 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 237 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 37% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

DUR vs SUR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 27 मैचों में Durham ने 9 और Surrey ने 16 मैच जीते हैं| Durham के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Surrey के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।