EMB vs AJM Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 28, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 14, 2021 5:53 PM IST Read in English Follow Us On :

EMB vs AJM (Emirates Blues vs Ajman), Match 28 पूर्वावलोकन

Emirates D10 Tournament, 2021 के Match 28 में Emirates Blues का मुकाबला Ajman से होगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Emirates Blues ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Ajman ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Qasim Muhammad मैन ऑफ द मैच थे और Ansh Tandon ने 65 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Emirates Blues के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Qasim Muhammad 159 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Ajman के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Emirates Blues द्वारा Fujairah के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fujairah ने Emirates Blues को 3 wickets से हराया | Emirates Blues के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Aryan Lakra थे जिन्होंने 54 फैंटेसी अंक बनाए।

Ajman द्वारा Dubai के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Dubai ने Ajman को 3 runs से हराया | Ajman के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sultan Ahmed थे जिन्होंने 103 फैंटेसी अंक बनाए।

EMB vs AJM, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 26 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 109 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 46% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

EMB vs AJM - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Emirates Blues ने 2 और Ajman ने 3 मैच जीते हैं| Emirates Blues के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Ajman के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।