EMB vs FUJ Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 23, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 13, 2021 1:15 AM IST Read in English Follow Us On :

EMB vs FUJ (Emirates Blues vs Fujairah), Match 23 पूर्वावलोकन

"Emirates D10 Tournament, 2021" का Match 23 Emirates Blues और Fujairah (EMB vs FUJ) के बीच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Emirates Blues ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Fujairah ने श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Waseem Muhammad मैन ऑफ द मैच थे और Aryan Lakra ने 64 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Emirates Blues के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Waseem Muhammad 101 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Fujairah के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Emirates Blues द्वारा Dubai के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Dubai ने Emirates Blues को 3 runs से हराया | Emirates Blues के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Danish Qureshi थे जिन्होंने 127 फैंटेसी अंक बनाए।

Fujairah द्वारा Sharjah के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fujairah ने Sharjah को 3 runs से हराया | Fujairah के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Waseem Muhammad थे जिन्होंने 136 फैंटेसी अंक बनाए।

EMB vs FUJ, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 111 रन है। Sharjah Cricket Stadium, Sharjah की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

EMB vs FUJ - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Emirates Blues ने 2 और Fujairah ने 4 मैच जीते हैं| Emirates Blues के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Fujairah के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।