ENG vs IND Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 5th Test, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:50 PM IST Read in English Follow Us On :

ENG vs IND (England vs India), 5th Test पूर्वावलोकन

Pataudi Trophy, 2021 के 5th Test में England का मुकाबला India से होगा। यह मैच Old Trafford, Manchester में खेला जाएगा।

England और India ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं, जिसमें India ने 2 मैच जीते हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Rohit Sharma मैन ऑफ द मैच थे और Chris Woakes ने 236 मैच फैंटेसी अंकों के साथ England के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shardul Thakur 215 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ India के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

ENG vs IND, पिच रिपोर्ट

Old Trafford, Manchester के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 204 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

ENG vs IND - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 130 मैचों में England ने 49 और India ने 31 मैच जीते हैं| England के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने India के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।