ENG-W vs NZ-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 17, 2021 7:44 PM IST Read in English Follow Us On :

EN-W vs NZ-W (England Women vs New Zealand Women), 2nd ODI पूर्वावलोकन

"New Zealand Women in England, 5 ODI Series, 2021" का 2nd ODI England Women और New Zealand Women (EN-W vs NZ-W) के बीच County Ground, New Road, Worcester में खेला जाएगा।

इस श्रृंखला के पहले मैच में, Heather Knight मैन ऑफ द मैच थे और Heather Knight ने 121 मैच फैंटेसी अंकों के साथ England Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Amy Satterthwaite 107 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ New Zealand Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

EN-W vs NZ-W, पिच रिपोर्ट

County Ground, New Road, Worcester में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 252 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

EN-W vs NZ-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 74 मैचों में England Women ने 37 और New Zealand Women ने 35 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|