ENG-W vs NZ-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 3rd ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 20, 2021 6:06 PM IST Read in English Follow Us On :

EN-W vs NZ-W (England Women vs New Zealand Women), 3rd ODI पूर्वावलोकन

New Zealand Women in England, 5 ODI Series, 2021 के 3rd ODI में England Women का सामना New Zealand Women से Grace Road, Leicester में होगा।

England Women और New Zealand Women ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें England Women ने अब तक खेले गए सभी खेलों में जीत हासिल की है।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Danni Wyatt मैन ऑफ द मैच थे और Charlotte Dean ने 151 मैच फैंटेसी अंकों के साथ England Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Leigh Kasperek 101 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ New Zealand Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

EN-W vs NZ-W, पिच रिपोर्ट

Grace Road, Leicester में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 230 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

EN-W vs NZ-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 75 मैचों में England Women ने 38 और New Zealand Women ने 35 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|