FAL vs HIS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 8, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 4, 2021 11:17 PM IST Read in English Follow Us On :

FAL vs HIS (Falco vs Hira Sabadell), Match 8 पूर्वावलोकन

Falco, European Cricket T10 Barcelona, 2021 के Match 8 में Hira Sabadell से भिड़ेगा। यह मैच Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में खेला जाएगा।

Hira Sabadell इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Hira Sabadell ने अपने पिछले 5 मैचों में 1 मैच जीते हैं और 4 हारे हैं| जबकि Falco भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Falco ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series Barcelona, 2020 के Match 5 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Awais Ahmed ने 129 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Falco के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mehmood Akhtar 37 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Hira Sabadell के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Falco द्वारा Fateh के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Falco ने Fateh को 3 runs से हराया | Falco के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Adeel Sarwar थे जिन्होंने 164 फैंटेसी अंक बनाए।

Hira Sabadell द्वारा Punjab Warriors के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Hira Sabadell ने Punjab Warriors को 3 runs से हराया | Hira Sabadell के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Anwar Ul Haq थे जिन्होंने 87 फैंटेसी अंक बनाए।

FAL vs HIS, पिच रिपोर्ट

Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 61 रन है। Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

FAL vs HIS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Falco ने 1 और Hira Sabadell ने 0 मैच जीते हैं| Falco के खिलाफ Hira Sabadell का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|