FAL vs PMC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 27, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 14, 2021 2:29 AM IST Read in English Follow Us On :

FAL vs MR (Falco vs Montcada Royal), Match 27 पूर्वावलोकन

Falco, European Cricket T10 Barcelona, 2021 के Match 27 में Montcada Royal से भिड़ेगा। यह मैच Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में खेला जाएगा।

Falco ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Montcada Royal ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series Barcelona, 2020 के Match 40 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Kamran Raja ने 68 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Falco के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Usman Ali 126 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Montcada Royal के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Falco द्वारा Hira Sabadell के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Falco ने Hira Sabadell को 3 wickets से हराया | Falco के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Zeeshan Raza थे जिन्होंने 87 फैंटेसी अंक बनाए।

Montcada Royal द्वारा Punjab Warriors के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Montcada Royal ने Punjab Warriors को 3 runs से हराया | Montcada Royal के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Adeel Raja थे जिन्होंने 115 फैंटेसी अंक बनाए।

FAL vs MR, पिच रिपोर्ट

Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 85 रन है। Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

FAL vs MR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Falco ने 0 और Montcada Royal ने 1 मैच जीते हैं| Montcada Royal के खिलाफ Falco का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Falco के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Montcada Royal के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।