FBA vs CCH Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Qualifier 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 16, 2022 5:01 PM IST Read in English Follow Us On :

FBA बनाम CCH, Qualifier 2 पूर्वावलोकन

Fortune Barishal, Bangabandhu Bangladesh Premier League T20, 2022 के Qualifier 2 में Chattogram Challengers से भिड़ेगा। यह मैच Shere Bangla National Stadium, Mirpur में खेला जाएगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Mustafizur Rahman मैन ऑफ द मैच थे और

Fortune Barishal द्वारा Comilla Victorians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fortune Barishal ने Comilla Victorians को 3 runs से हराया | Fortune Barishal के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shafiqul Islam थे जिन्होंने 68 फैंटेसी अंक बनाए।

Chattogram Challengers द्वारा Khulna Tigers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chattogram Challengers ने Khulna Tigers को 3 runs से हराया | Chattogram Challengers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Chadwick Walton थे जिन्होंने 136 फैंटेसी अंक बनाए।

FBA बनाम CCH, पिच रिपोर्ट

Shere Bangla National Stadium, Mirpur में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 30 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 158 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 53% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

FBA बनाम CCH - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में Chattogram Challengers ने 4 और Comilla Victorians ने 8 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|