FRA-W vs IRE-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Sep 14, 2021 9:22 PM IST Read in English Follow Us On :

FR-W vs IR-W (France Women vs Ireland Women), Match 7 पूर्वावलोकन

France Women, ICC Women's World Twenty20 Europe Qualifier, 2021 के Match 7 में Ireland Women से भिड़ेगा। यह मैच La Manga Club Bottom Ground, Cartagena में खेला जाएगा।

France Women ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Ireland Women ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

FR-W vs IR-W, पिच रिपोर्ट

La Manga Club Bottom Ground, Cartagena में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 89 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 17% बार जीत प्राप्त हुई है|

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।