FUJ vs AJM Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 3, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 7, 2021 10:57 PM IST Read in English Follow Us On :

FUJ vs AJM (Fujairah vs Ajman), Match 3 पूर्वावलोकन

Emirates D10 Tournament, 2021 के Match 3 में Fujairah का मुकाबला Ajman से होगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Ajman इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Ajman ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं| जबकि Fujairah भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Fujairah ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Emirates D10 Tournament, 2020/21 के 1st Semi-Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Zahoor Khan ने 125 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Fujairah के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Nasir Aziz 70 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Ajman के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

FUJ vs AJM, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 116 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

FUJ vs AJM - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Fujairah ने 4 और Ajman ने 1 मैच जीते हैं| Fujairah के खिलाफ Ajman का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|