FUJ vs SHA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 5, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 8, 2021 11:11 AM IST Read in English Follow Us On :

FUJ vs SHA (Fujairah vs Sharjah), Match 5 पूर्वावलोकन

Emirates D10 Tournament, 2021 के Match 5 में Fujairah का मुकाबला Sharjah से होगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Fujairah ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Sharjah ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Emirates D10 Tournament, 2020/21 के Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Chirag Suri ने 114 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Fujairah के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Vriitya Aravind 114 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sharjah के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Fujairah द्वारा Ajman के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fujairah ने Ajman को 3 runs से हराया | Fujairah के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Waseem Muhammad थे जिन्होंने 141 फैंटेसी अंक बनाए।

Sharjah द्वारा Dubai के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Dubai ने Sharjah को 3 wickets से हराया | Sharjah के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kashif Daud थे जिन्होंने 38 फैंटेसी अंक बनाए।

FUJ vs SHA, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

FUJ vs SHA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Sharjah ने 4 और Fujairah ने 2 मैच जीते हैं| Sharjah के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Fujairah के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।