GT vs CS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 13, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 12, 2021 7:26 PM IST Read in English Follow Us On :

GG vs CS (Galle Gladiators vs Colombo Stars), Match 13 पूर्वावलोकन

"Lanka Premier League, 2021" का Match 13 Galle Gladiators और Colombo Stars (GG vs CS) के बीच R. Premadasa Stadium, Colombo में खेला जाएगा।

Galle Gladiators ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Colombo Stars ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Dhananjaya de Silva मैन ऑफ द मैच थे और Pulina Tharanga ने 67 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Galle Gladiators के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Dhananjaya de Silva 126 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Colombo Stars के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Galle Gladiators द्वारा Kandy Warriors के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kandy Warriors ने Galle Gladiators को 3 wickets से हराया | Galle Gladiators के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Samit Patel थे जिन्होंने 101 फैंटेसी अंक बनाए।

Colombo Stars द्वारा Dambulla Giants के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Dambulla Giants beat Colombo Stars by 1 run | Colombo Stars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jeffrey Vandersay थे जिन्होंने 116 फैंटेसी अंक बनाए।

GG vs CS, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 11 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 55% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

GG vs CS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Colombo Stars ने 2 और Galle Gladiators ने 2 मैच जीते हैं| Colombo Stars के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Galle Gladiators के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।