GER-W vs FRA-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 4, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Sep 14, 2021 9:16 PM IST Read in English Follow Us On :

GR-W vs FR-W (Germany Women vs France Women), Match 4 पूर्वावलोकन

ICC Women's World Twenty20 Europe Qualifier, 2021 के Match 4 में Germany Women का मुकाबला France Women से होगा। यह मैच La Manga Club Bottom Ground, Cartagena में खेला जाएगा।

Germany Women ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि France Women ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार France Women in Germany, 5 T20I Series, 2021 के 4th T20I में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Christina Gough ने 72 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Germany Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jennifer King 44 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ France Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Germany Women द्वारा Ireland Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Ireland Women ने Germany Women को 3 runs से हराया | Germany Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sharanya Sadarangani थे जिन्होंने 35 फैंटेसी अंक बनाए।

France Women द्वारा Netherlands Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Netherlands Women ने France Women को 3 wickets से हराया | France Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Thea Graham थे जिन्होंने 41 फैंटेसी अंक बनाए।

GR-W vs FR-W, पिच रिपोर्ट

La Manga Club Bottom Ground, Cartagena में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 128 रन है। La Manga Club Bottom Ground, Cartagena की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

GR-W vs FR-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 10 मैचों में Germany Women के खिलाफ France Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Germany Women के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने France Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।