GLA vs CHA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd Semi-Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 20, 2022 7:58 PM IST Read in English Follow Us On :

GLA vs CHA (Gladiators vs Challenger), 2nd Semi-Final पूर्वावलोकन

Gladiators, BYJU'S Baroda T20 League, 2022 के 2nd Semi-Final में Challenger से भिड़ेगा। यह मैच Alembic Ground, Vadodara में खेला जाएगा।

Gladiators ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Challenger ने भी श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Shubham Jadhav मैन ऑफ द मैच थे और Rachesh Tandel ने 109 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Gladiators के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Dhruv N Patel 80 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Challenger के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Gladiators द्वारा Titans के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Titans ने Gladiators को 3 wickets से हराया | Gladiators के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shlok Desai थे जिन्होंने 101 फैंटेसी अंक बनाए।

Challenger द्वारा Fighter के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Challenger ने Fighter को 3 runs से हराया | Challenger के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Abhijit Kumar थे जिन्होंने 149 फैंटेसी अंक बनाए।

GLA vs CHA, पिच रिपोर्ट

Alembic Ground, Vadodara में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 30 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 143 रन है। Alembic Ground, Vadodara की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

GLA vs CHA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Challenger ने अपने सभी मैच गंवाए हैं । Gladiators के खिलाफ Challenger का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|