GLA vs SUR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 38, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:38 PM IST Read in English Follow Us On :

GLA vs SUR (Glamorgan vs Surrey), Match 38 पूर्वावलोकन

Royal London One-Day Cup, 2021 के Match 38 में Glamorgan का मुकाबला Surrey से होगा। यह मैच Sophia Gardens, Cardiff में खेला जाएगा।

Glamorgan ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Surrey ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Royal London One-Day Cup, 2019 के Match 43 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Marchant de Lange ने 196 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Glamorgan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jordan Clark 122 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Surrey के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Glamorgan द्वारा Derbyshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Glamorgan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Hamish Rutherford थे जिन्होंने 4 फैंटेसी अंक बनाए।

Surrey द्वारा Northamptonshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Surrey के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Conor McKerr थे जिन्होंने 29 फैंटेसी अंक बनाए।

GLA vs SUR, पिच रिपोर्ट

Sophia Gardens, Cardiff में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 34 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 234 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

GLA vs SUR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 63 मैचों में Glamorgan ने 19 और Surrey ने 39 मैच जीते हैं| Glamorgan के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Surrey के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।