GRA vs PMC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 36, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 18, 2021 11:44 PM IST Read in English Follow Us On :

GRA vs MR (Gracia vs Montcada Royal), Match 36 पूर्वावलोकन

European Cricket T10 Barcelona, 2021 के Match 36 में Gracia का सामना Montcada Royal से Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में होगा।

Gracia ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Montcada Royal ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series Barcelona, 2020 के Match 54 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Kulwant Thakur ने 116 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Gracia के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mohsin Ali 111 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Montcada Royal के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Gracia द्वारा Falco के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Falco ने Gracia को 3 runs से हराया | Gracia के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Manish Manwani थे जिन्होंने 55 फैंटेसी अंक बनाए।

Montcada Royal द्वारा Hira Sabadell के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Montcada Royal ने Hira Sabadell को 3 runs से हराया | Montcada Royal के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Arif Majeed थे जिन्होंने 49 फैंटेसी अंक बनाए।

GRA vs MR, पिच रिपोर्ट

Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 30 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 91 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 53% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

GRA vs MR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Gracia ने 0 और Montcada Royal ने 1 मैच जीते हैं| Montcada Royal के खिलाफ Gracia का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Gracia के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Montcada Royal के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।