GUJ vs KER Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 22, 2022 4:57 PM IST Read in English Follow Us On :

GUJ बनाम KER, Match 25 पूर्वावलोकन

"Ranji Trophy, 2022" का Match 25 Gujarat और Kerala (GUJ बनाम KER) के बीच Saurashtra Cricket Association Stadium, Rajkot में खेला जाएगा।

Gujarat ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Kerala ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Ranji Trophy 2019/20 के Match 42 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Chintan Gaja ने 149 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Gujarat के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jalaj Saxena 178 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kerala के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Gujarat द्वारा Madhya Pradesh के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Madhya Pradesh ने Gujarat को 3 runs से हराया | Gujarat के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Chintan Gaja थे जिन्होंने 183 फैंटेसी अंक बनाए।

Kerala द्वारा Meghalaya के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kerala beat Meghalaya by an innings and 166 runs | Kerala के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ponnam Rahul थे जिन्होंने 202 फैंटेसी अंक बनाए।

GUJ बनाम KER, पिच रिपोर्ट

Saurashtra Cricket Association Stadium, Rajkot के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 19 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 332 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 21% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

GUJ बनाम KER - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Gujarat ने 2 और Kerala ने 2 मैच जीते हैं| Gujarat के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Kerala के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।