GUY vs TKR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 1, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 18, 2021 6:06 PM IST Read in English Follow Us On :

GUY vs TKR (Guyana Amazon Warriors vs Trinbago Knight Riders), Match 1 पूर्वावलोकन

Guyana Amazon Warriors, Caribbean Premier League, 2021 के पहले मैच में Trinbago Knight Riders से भिड़ेगा। यह मैच Warner Park, Basseterre, St Kitts में खेला जाएगा।

Trinbago Knight Riders इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Trinbago Knight Riders ने अपने पिछले 5 मैचों में 5 मैच जीते हैं और 0 हारे हैं| जबकि Guyana Amazon Warriors भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Guyana Amazon Warriors ने अपने पिछले 5 मैचों में 4 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Caribbean Premier League, 2020 के Match 16 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Imran Tahir ने 56 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Guyana Amazon Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Khary Pierre 85 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Trinbago Knight Riders के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

GUY vs TKR, पिच रिपोर्ट

Warner Park, Basseterre, St Kitts के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

GUY vs TKR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 21 मैचों में Guyana Amazon Warriors ने 8 और Trinbago Knight Riders ने 12 मैच जीते हैं| Guyana Amazon Warriors के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Trinbago Knight Riders के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।