HUR vs STR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 22, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 26, 2021 7:20 PM IST Read in English Follow Us On :

HUR vs STR (Hobart Hurricanes vs Adelaide Strikers), Match 22 पूर्वावलोकन

Hobart Hurricanes, Big Bash League, 2021/22 के Match 22 में Adelaide Strikers से भिड़ेगा। यह मैच Bellerive Oval, Hobart में खेला जाएगा।

Hobart Hurricanes ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Adelaide Strikers ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Big Bash League, 2020/21 के Match 8 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Colin Ingram ने 58 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Hobart Hurricanes के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Peter Siddle 151 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Adelaide Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Hobart Hurricanes द्वारा Melbourne Stars के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Hobart Hurricanes ने Melbourne Stars को 3 runs से हराया | Hobart Hurricanes के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ben McDermott थे जिन्होंने 103 फैंटेसी अंक बनाए।

Adelaide Strikers द्वारा Brisbane Heat के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Brisbane Heat ने Adelaide Strikers को 3 runs से हराया | Adelaide Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rashid Khan थे जिन्होंने 87 फैंटेसी अंक बनाए।

HUR vs STR, पिच रिपोर्ट

Bellerive Oval, Hobart में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 21 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 172 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 71% मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगी।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

HUR vs STR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 16 मैचों में Adelaide Strikers ने 9 और Hobart Hurricanes ने 6 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|