HB-W vs SS-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 5, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 17, 2021 2:14 AM IST Read in English Follow Us On :

HB-W vs SS-W (Hobart Hurricanes Women vs Sydney Sixers Women), Match 4 पूर्वावलोकन

Women's Big Bash League, 2021 के Match 4 में Hobart Hurricanes Women का मुकाबला Sydney Sixers Women से होगा। यह मैच Bellerive Oval, Hobart में खेला जाएगा।

Hobart Hurricanes Women ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Sydney Sixers Women ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Big Bash League 2020/21 के Match 35 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Rachel Priest ने 121 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Hobart Hurricanes Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ellyse Perry 104 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sydney Sixers Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Hobart Hurricanes Women द्वारा Melbourne Renegades Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Melbourne Renegades Women ने Hobart Hurricanes Women को 3 wickets से हराया | Hobart Hurricanes Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Belinda Vakarewa थे जिन्होंने 59 फैंटेसी अंक बनाए।

Sydney Sixers Women द्वारा Melbourne Stars Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sydney Sixers Women ने Melbourne Stars Women को 3 wickets से हराया | Sydney Sixers Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Alyssa Healy थे जिन्होंने 86 फैंटेसी अंक बनाए।

HB-W vs SS-W, पिच रिपोर्ट

Bellerive Oval, Hobart में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 133 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

HB-W vs SS-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Hobart Hurricanes Women ने 2 और Sydney Sixers Women ने 12 मैच जीते हैं| Sydney Sixers Women के खिलाफ Hobart Hurricanes Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|