ITT vs DD Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 25, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:46 PM IST Read in English Follow Us On :

ITT vs DD (IDream Tiruppur Tamizhans vs Dindigul Dragons), Match 25 पूर्वावलोकन

"Tamil Nadu Premier League, 2021" का Match 25 IDream Tiruppur Tamizhans और Dindigul Dragons (ITT vs DD) के बीच MA Chidambaram Stadium, Chennai में खेला जाएगा।

IDream Tiruppur Tamizhans ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं, जबकि Dindigul Dragons ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Tamil Nadu Premier League, 2019 के Match 14 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Srikkanth Anirudha ने 131 मैच फैंटेसी अंकों के साथ IDream Tiruppur Tamizhans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि C Hari Nishanth 115 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Dindigul Dragons के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

IDream Tiruppur Tamizhans द्वारा Siechem Madurai Panthers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Siechem Madurai Panthers ने IDream Tiruppur Tamizhans को 3 runs से हराया | IDream Tiruppur Tamizhans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी A Karippuswamy थे जिन्होंने 59 फैंटेसी अंक बनाए।

Dindigul Dragons द्वारा Nellai Royal Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Nellai Royal Kings ने Dindigul Dragons को 3 wickets से हराया | Dindigul Dragons के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rajhamany Srinivasan थे जिन्होंने 89 फैंटेसी अंक बनाए।

ITT vs DD, पिच रिपोर्ट

MA Chidambaram Stadium, Chennai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 24 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 147 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

ITT vs DD - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Dindigul Dragons ने 2 और IDream Tiruppur Tamizhans ने 2 मैच जीते हैं| Dindigul Dragons के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने IDream Tiruppur Tamizhans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।