ITT vs SMP Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:37 PM IST Read in English Follow Us On :

ITT vs SMP (IDream Tiruppur Tamizhans vs Siechem Madurai Panthers), Match 20 पूर्वावलोकन

"Tamil Nadu Premier League, 2021" का Match 20 IDream Tiruppur Tamizhans और Siechem Madurai Panthers (ITT vs SMP) के बीच MA Chidambaram Stadium, Chennai में खेला जाएगा।

IDream Tiruppur Tamizhans ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं, जबकि Siechem Madurai Panthers ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Tamil Nadu Premier League, 2019 के Match 26 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Sunil Sam ने 76 मैच फैंटेसी अंकों के साथ IDream Tiruppur Tamizhans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि L Kiran Akash 105 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Siechem Madurai Panthers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

IDream Tiruppur Tamizhans द्वारा Lyca Kovai Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में IDream Tiruppur Tamizhans ने Lyca Kovai Kings को 3 runs से हराया | IDream Tiruppur Tamizhans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी M Mohammed थे जिन्होंने 165 फैंटेसी अंक बनाए।

Siechem Madurai Panthers द्वारा Nellai Royal Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Siechem Madurai Panthers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी B Anirudh Sita Ram थे जिन्होंने 69 फैंटेसी अंक बनाए।

ITT vs SMP, पिच रिपोर्ट

MA Chidambaram Stadium, Chennai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 19 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 147 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 32% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

ITT vs SMP - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Siechem Madurai Panthers ने 2 और IDream Tiruppur Tamizhans ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|