IND vs AFG Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Super 12 - Match 33, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 3, 2021 7:17 PM IST Read in English Follow Us On :

IND vs AFG (India vs Afghanistan), Super 12 - Match 33 पूर्वावलोकन

India, ICC World Twenty20, 2021 के Super 12 - Match 33 में Afghanistan से भिड़ेगा। यह मैच Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में खेला जाएगा।

India ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Afghanistan ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार ICC World Twenty20, 2012 के Match 3 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Yuvraj Singh ने 109 मैच फैंटेसी अंकों के साथ India के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mohammad Nabi 74 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Afghanistan के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

India द्वारा New Zealand के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में New Zealand ने India को 3 wickets से हराया | India के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jasprit Bumrah थे जिन्होंने 60 फैंटेसी अंक बनाए।

Afghanistan द्वारा Namibia के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Afghanistan ने Namibia को 3 runs से हराया | Afghanistan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Hamid Hassan थे जिन्होंने 113 फैंटेसी अंक बनाए।

IND vs AFG, पिच रिपोर्ट

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 31 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 136 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

IND vs AFG - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में India के खिलाफ Afghanistan का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। India के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Afghanistan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।