IND vs NZ Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Super 12 - Match 28, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 31, 2021 7:12 PM IST Read in English Follow Us On :

IND vs NZ (India vs New Zealand), Super 12 - Match 28 पूर्वावलोकन

ICC World Twenty20, 2021 के Super 12 - Match 28 में India का सामना New Zealand से Dubai International Cricket Stadium, Dubai में होगा।

India ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि New Zealand ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार India in New Zealand, 5 T20I Series, 2020 के 5th T20I में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jasprit Bumrah ने 93 मैच फैंटेसी अंकों के साथ India के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ross Taylor 74 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ New Zealand के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

India द्वारा Pakistan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Pakistan ने India को 3 wickets से हराया | India के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Virat Kohli थे जिन्होंने 76 फैंटेसी अंक बनाए।

New Zealand द्वारा Pakistan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Pakistan ने New Zealand को 3 wickets से हराया | New Zealand के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ish Sodhi थे जिन्होंने 74 फैंटेसी अंक बनाए।

IND vs NZ, पिच रिपोर्ट

Dubai International Cricket Stadium, Dubai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 26 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 135 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

IND vs NZ - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 16 मैचों में India ने 6 और New Zealand ने 8 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|