IND vs WI Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 8, 2022 6:07 PM IST Read in English Follow Us On :

भारत बनाम वेस्ट इंडीज, दूसरा एक-दिवसीय पूर्वावलोकन

भारत, भारत में वेस्टइंडीज, 3 एकदिवसीय श्रृंखला, 2022 के दूसरा एक-दिवसीय में वेस्ट इंडीज से भिड़ेगा। यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा।

इस श्रृंखला के पहले मैच में, युजवेंद्र चहल मैन ऑफ द मैच थे और युजवेंद्र चहल ने 124 मैच फैंटेसी अंकों के साथ भारत के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि अलज़ारी जोसफ 88 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ वेस्ट इंडीज के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

भारत बनाम वेस्ट इंडीज, पिच रिपोर्ट

नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 254 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

भारत बनाम वेस्ट इंडीज - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 134 मैचों में भारत ने 65 और वेस्ट इंडीज ने 63 मैच जीते हैं| भारत के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने वेस्ट इंडीज के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।