ICCV vs SAL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Eliminator 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:53 PM IST Read in English Follow Us On :

INV vs SAL (Indian Vienna vs Salzburg), Eliminator 2 पूर्वावलोकन

ECS Austria, Vienna, 2021 के Eliminator 2 में Indian Vienna का सामना Salzburg से Seebarn Cricket Ground, Seebarn में होगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Mehar Cheema मैन ऑफ द मैच थे और Mehar Cheema ने 112 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Indian Vienna के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Zeeshan Goraya 30 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Salzburg के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Indian Vienna द्वारा Vienna Afghan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Indian Vienna ने Vienna Afghan को 3 runs से हराया | Indian Vienna के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Wasif Saluja थे जिन्होंने 70 फैंटेसी अंक बनाए।

Salzburg द्वारा Vienna Danube के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Salzburg ने Vienna Danube को 3 runs से हराया | Salzburg के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Imran Asif थे जिन्होंने 122 फैंटेसी अंक बनाए।

INV vs SAL, पिच रिपोर्ट

Seebarn Cricket Ground, Seebarn में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 43 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 53% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

INV vs SAL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Indian Vienna ने 2 और Salzburg ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|