ISL vs KAR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 21, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 13, 2022 11:53 PM IST Read in English Follow Us On :

ISL बनाम KAR, Match 21 पूर्वावलोकन

"Pakistan Super League, 2022" का Match 21 Islamabad United और Karachi Kings (ISL बनाम KAR) के बीच Gaddafi Stadium, Lahore में खेला जाएगा।

Islamabad United ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Karachi Kings ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Shadab Khan मैन ऑफ द मैच थे और Shadab Khan ने 184 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Islamabad United के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mohammad Nabi 99 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Karachi Kings के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Islamabad United द्वारा Quetta Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Quetta Gladiators ने Islamabad United को 3 wickets से हराया | Islamabad United के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shadab Khan थे जिन्होंने 114 फैंटेसी अंक बनाए।

Karachi Kings द्वारा Peshawar Zalmi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Peshawar Zalmi ने Karachi Kings को 3 runs से हराया | Karachi Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Chris Jordan थे जिन्होंने 90 फैंटेसी अंक बनाए।

ISL बनाम KAR, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 182 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 55% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

ISL बनाम KAR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 17 मैचों में Islamabad United ने 11 और Karachi Kings ने 6 मैच जीते हैं| Islamabad United के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Karachi Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।