JAF vs KAN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 17, 2022 8:40 PM IST Read in English Follow Us On :

JAF बनाम KAN, Final पूर्वावलोकन

"National Super League Limited Over Tournament, 2022" का Final Jaffna और Kandy (JAF बनाम KAN) के बीच Pallekele International Cricket Stadium, Kandy में खेला जाएगा।

Jaffna ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Kandy ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Kandy ने Jaffna को 3 wickets से हराया | Sadeera Samarawickrama ने 70 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Jaffna के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ashian Daniel 147 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kandy के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Jaffna द्वारा Galle के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Galle ने Jaffna को 3 wickets से हराया (D/L method) | Jaffna के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dhananjaya de Silva थे जिन्होंने 169 फैंटेसी अंक बनाए।

Kandy द्वारा Galle के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kandy ने Galle को 3 runs से हराया | Kandy के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Niroshan Dickwella थे जिन्होंने 216 फैंटेसी अंक बनाए।

JAF बनाम KAN, पिच रिपोर्ट

Pallekele International Cricket Stadium, Kandy में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 240 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 44% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

JAF बनाम KAN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Kandy के खिलाफ Jaffna का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|