JAM vs GUY Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 26, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 10:18 PM IST Read in English Follow Us On :

JAM vs GUY (Jamaica Tallawahs vs Guyana Amazon Warriors), Match 26 पूर्वावलोकन

Caribbean Premier League, 2021 के Match 26 में Jamaica Tallawahs का सामना Guyana Amazon Warriors से Warner Park, Basseterre, St Kitts में होगा।

Jamaica Tallawahs ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Guyana Amazon Warriors ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Caribbean Premier League, 2020 के Match 12 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Mujeeb Ur Rahman ने 93 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Jamaica Tallawahs के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Naveen-ul-Haq 76 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Guyana Amazon Warriors के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Jamaica Tallawahs द्वारा Saint Lucia Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Jamaica Tallawahs ने Saint Lucia Kings को 3 runs से हराया | Jamaica Tallawahs के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Imad Wasim थे जिन्होंने 131 फैंटेसी अंक बनाए।

Guyana Amazon Warriors द्वारा Saint Lucia Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Guyana Amazon Warriors ने Saint Lucia Kings को 3 runs से हराया | Guyana Amazon Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Brandon King थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

JAM vs GUY, पिच रिपोर्ट

Warner Park, Basseterre, St Kitts में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 24 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन है। Warner Park, Basseterre, St Kitts की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

JAM vs GUY - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 20 मैचों में Guyana Amazon Warriors ने 12 और Jamaica Tallawahs ने 8 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|