BLK vs JK Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 8, 2021 11:20 AM IST Read in English Follow Us On :

KW vs JK (Kandy Warriors vs Jaffna Kings), Match 7 पूर्वावलोकन

Lanka Premier League, 2021 के Match 7 में Kandy Warriors का सामना Jaffna Kings से R. Premadasa Stadium, Colombo में होगा।

Kandy Warriors ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Jaffna Kings ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Lanka Premier League, 2020 के Match 16 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Asela Gunaratne ने 125 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Kandy Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shoaib Malik 86 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Jaffna Kings के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Kandy Warriors द्वारा Galle Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Galle Gladiators ने Kandy Warriors को 3 wickets से हराया | Kandy Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sachindu Colombage थे जिन्होंने 87 फैंटेसी अंक बनाए।

Jaffna Kings द्वारा Dambulla Giants के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Jaffna Kings ने Dambulla Giants को 3 wickets से हराया | Jaffna Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Maheesh Theekshana थे जिन्होंने 115 फैंटेसी अंक बनाए।

KW vs JK, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 145 रन है। R. Premadasa Stadium, Colombo की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर स्पिनर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक स्पिन गेंदबाज चुनें।

KW vs JK - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Jaffna Kings ने 1 और Kandy Warriors ने 1 मैच जीते हैं| Jaffna Kings के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Kandy Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।