KAR vs LAH Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 6, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 30, 2022 6:49 PM IST Read in English Follow Us On :

KAR vs LAH (Karachi Kings vs Lahore Qalandars), Match 6 पूर्वावलोकन

Pakistan Super League, 2022 के Match 6 में Karachi Kings का सामना Lahore Qalandars से National Stadium, Karachi में होगा।

Karachi Kings ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Lahore Qalandars ने श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Pakistan Super League, 2021 के Match 27 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Imad Wasim ने 88 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Karachi Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mohammad Hafeez 82 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Lahore Qalandars के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Karachi Kings द्वारा Quetta Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Quetta Gladiators ने Karachi Kings को 3 wickets से हराया | Karachi Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Babar Azam थे जिन्होंने 44 फैंटेसी अंक बनाए।

Lahore Qalandars द्वारा Multan Sultans के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Multan Sultans ने Lahore Qalandars को 3 wickets से हराया | Lahore Qalandars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Fakhar Zaman थे जिन्होंने 109 फैंटेसी अंक बनाए।

KAR vs LAH, पिच रिपोर्ट

National Stadium, Karachi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 158 रन है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

KAR vs LAH - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Karachi Kings ने 8 और Lahore Qalandars ने 4 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|