KAH vs SBC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 16, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 25, 2021 12:53 PM IST Read in English Follow Us On :

KAH vs SBC (Kaziranga Heroes vs Subansiri Champs), Match 16 पूर्वावलोकन

"BYJU'S Assam T20, 2021" का Match 16 Kaziranga Heroes और Subansiri Champs (KAH vs SBC) के बीच Judges Field, Guwahati में खेला जाएगा।

Kaziranga Heroes ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Subansiri Champs ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Kunal Saikia मैन ऑफ द मैच थे और Ranjit Mali ने 76 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Kaziranga Heroes के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mekhail Doley 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Subansiri Champs के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Kaziranga Heroes द्वारा Barak Bravehearts के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Barak Bravehearts ने Kaziranga Heroes को 3 wickets से हराया | Kaziranga Heroes के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Hrishikesh Tamuli थे जिन्होंने 43 फैंटेसी अंक बनाए।

Subansiri Champs द्वारा Dihing Patkai Riders के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Subansiri Champs ने Dihing Patkai Riders को 3 wickets से हराया | Subansiri Champs के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Pritam Das थे जिन्होंने 185 फैंटेसी अंक बनाए।

KAH vs SBC, पिच रिपोर्ट

Judges Field, Guwahati में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 13 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 99 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 31% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

KAH vs SBC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Kaziranga Heroes ने 0 और Subansiri Champs ने 1 मैच जीते हैं| Subansiri Champs के खिलाफ Kaziranga Heroes का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|