KHT vs COV Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 27, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 10, 2022 6:41 PM IST Read in English Follow Us On :

KHT बनाम COV, Match 27 पूर्वावलोकन

Khulna Tigers, Bangabandhu Bangladesh Premier League T20, 2022 के Match 27 में Comilla Victorians से भिड़ेगा। यह मैच Shere Bangla National Stadium, Mirpur में खेला जाएगा।

Khulna Tigers ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Comilla Victorians ने श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Bangladesh Premier League, 2019-20 के Match 40 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Mushfiqur Rahim ने 128 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Khulna Tigers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Upul Tharanga 42 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Comilla Victorians के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Khulna Tigers द्वारा Minister Group Dhaka के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Minister Group Dhaka ने Khulna Tigers को 3 wickets से हराया | Khulna Tigers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sikandar Raza थे जिन्होंने 89 फैंटेसी अंक बनाए।

Comilla Victorians द्वारा Sylhet Sunrisers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Comilla Victorians ने Sylhet Sunrisers को 3 wickets से हराया | Comilla Victorians के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mustafizur Rahman थे जिन्होंने 95 फैंटेसी अंक बनाए।

KHT बनाम COV, पिच रिपोर्ट

Shere Bangla National Stadium, Mirpur में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 24 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 155 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 54% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

KHT बनाम COV - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 8 मैचों में Comilla Victorians ने 4 और Khulna Tigers ने 4 मैच जीते हैं| Comilla Victorians के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Khulna Tigers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।