KHP vs NOR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st Semi-Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 12, 2021 12:50 AM IST Read in English Follow Us On :

KHP vs NOR (Khyber Pakhtunkhwa vs Northern), 1st Semi-Final पूर्वावलोकन

"National T20 Cup, 2021" का 1st Semi-Final Khyber Pakhtunkhwa और Northern (KHP vs NOR) के बीच Gaddafi Stadium, Lahore में खेला जाएगा।

Khyber Pakhtunkhwa ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Northern ने भी श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Kamran Ghulam मैन ऑफ द मैच थे और Kamran Ghulam ने 166 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Khyber Pakhtunkhwa के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Aaqib Liaqat 64 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Northern के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

KHP vs NOR, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 30 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 166 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

KHP vs NOR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Khyber Pakhtunkhwa ने 1 और Northern ने 5 मैच जीते हैं| Northern के खिलाफ Khyber Pakhtunkhwa का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|