KKR vs DC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 41, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 28, 2021 1:35 AM IST Read in English Follow Us On :

KKR vs DC (Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals), Match 41 पूर्वावलोकन

Kolkata Knight Riders, Indian T20 League, 2021 के Match 41 में Delhi Capitals से भिड़ेगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Kolkata Knight Riders ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Delhi Capitals ने भी श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Prithvi Shaw मैन ऑफ द मैच थे और Pat Cummins ने 105 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Kolkata Knight Riders के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Prithvi Shaw 117 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Delhi Capitals के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Kolkata Knight Riders द्वारा Chennai Super Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chennai Super Kings ने Kolkata Knight Riders को 3 wickets से हराया | Kolkata Knight Riders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sunil Narine थे जिन्होंने 97 फैंटेसी अंक बनाए।

Delhi Capitals द्वारा Rajasthan Royals के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Delhi Capitals ने Rajasthan Royals को 3 runs से हराया | Delhi Capitals के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Anrich Nortje थे जिन्होंने 60 फैंटेसी अंक बनाए।

KKR vs DC, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 40 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है। Sharjah Cricket Stadium, Sharjah की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

KKR vs DC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 28 मैचों में Kolkata Knight Riders ने 14 और Delhi Capitals ने 12 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|