KKR vs SRH Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 49, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 2, 2021 11:52 PM IST Read in English Follow Us On :

KKR vs SRH (Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad), Match 49 पूर्वावलोकन

Kolkata Knight Riders, Indian T20 League, 2021 के Match 49 में Sunrisers Hyderabad से भिड़ेगा। यह मैच Dubai International Cricket Stadium, Dubai में खेला जाएगा।

Kolkata Knight Riders ने इस श्रृंखला में 12 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Sunrisers Hyderabad ने श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Nitish Rana मैन ऑफ द मैच थे और Nitish Rana ने 119 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Kolkata Knight Riders के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Manish Pandey 91 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sunrisers Hyderabad के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Kolkata Knight Riders द्वारा Punjab Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Punjab Kings ने Kolkata Knight Riders को 3 wickets से हराया | Kolkata Knight Riders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Venkatesh Iyer थे जिन्होंने 113 फैंटेसी अंक बनाए।

Sunrisers Hyderabad द्वारा Chennai Super Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chennai Super Kings ने Sunrisers Hyderabad को 3 wickets से हराया | Sunrisers Hyderabad के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jason Holder थे जिन्होंने 98 फैंटेसी अंक बनाए।

KKR vs SRH, पिच रिपोर्ट

Dubai International Cricket Stadium, Dubai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 47 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 161 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 36% बार जीत प्राप्त हुई है|

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

KKR vs SRH - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 20 मैचों में Kolkata Knight Riders ने 12 और Sunrisers Hyderabad ने 7 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|