KUW vs QAT Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 10, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Oct 28, 2021 7:31 PM IST Read in English Follow Us On :

KUW vs QAT (Kuwait vs Qatar), Match 10 पूर्वावलोकन

ICC World Twenty20 Asia A Qualifier, 2021 के Match 10 में Kuwait का मुकाबला Qatar से होगा। यह मैच West End Park International Cricket Stadium, Doha में खेला जाएगा।

Kuwait ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Qatar ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार ICC World Twenty20 Asia Qualifier, 2019 के Match 6 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Adnan Idrees ने 88 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Kuwait के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Nouman Sarwar 92 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Qatar के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Kuwait द्वारा Maldives के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kuwait ने Maldives को 3 wickets से हराया | Kuwait के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Edson Silva थे जिन्होंने 144 फैंटेसी अंक बनाए।

Qatar द्वारा Saudi Arabia के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Qatar ने Saudi Arabia को 3 wickets से हराया | Qatar के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Muhammad Murad थे जिन्होंने 116 फैंटेसी अंक बनाए।

KUW vs QAT, पिच रिपोर्ट

West End Park International Cricket Stadium, Doha में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 8 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 125 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

KUW vs QAT - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Qatar ने 1 और Kuwait ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|