LAH vs ISL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 27, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Feb 19, 2022 1:25 PM IST Read in English Follow Us On :

LAH बनाम ISL, Match 27 पूर्वावलोकन

"Pakistan Super League, 2022" का Match 27 Lahore Qalandars और Islamabad United (LAH बनाम ISL) के बीच Gaddafi Stadium, Lahore में खेला जाएगा।

Lahore Qalandars ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Islamabad United ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Zaman Khan मैन ऑफ द मैच थे और Abdullah Shafique ने 66 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Lahore Qalandars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shadab Khan 206 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Islamabad United के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Lahore Qalandars द्वारा Karachi Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Karachi Kings ने Lahore Qalandars को 3 runs से हराया | Lahore Qalandars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rashid Khan थे जिन्होंने 142 फैंटेसी अंक बनाए।

Islamabad United द्वारा Peshawar Zalmi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Peshawar Zalmi ने Islamabad United को 3 runs से हराया | Islamabad United के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Azam Khan थे जिन्होंने 123 फैंटेसी अंक बनाए।

LAH बनाम ISL, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 26 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 184 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

LAH बनाम ISL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Islamabad United ने 8 और Lahore Qalandars ने 4 मैच जीते हैं| Islamabad United के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Lahore Qalandars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।