LAH vs QUE Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 13, 2022 7:01 PM IST Read in English Follow Us On :

LAH बनाम QUE, Match 20 पूर्वावलोकन

Pakistan Super League, 2022 के Match 20 में Lahore Qalandars का मुकाबला Quetta Gladiators से होगा। यह मैच Gaddafi Stadium, Lahore में खेला जाएगा।

Lahore Qalandars ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Quetta Gladiators ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Jason Roy मैन ऑफ द मैच थे और Fakhar Zaman ने 103 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Lahore Qalandars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jason Roy 169 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Quetta Gladiators के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Lahore Qalandars द्वारा Multan Sultans के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Lahore Qalandars ने Multan Sultans को 3 runs से हराया | Lahore Qalandars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Fakhar Zaman थे जिन्होंने 101 फैंटेसी अंक बनाए।

Quetta Gladiators द्वारा Islamabad United के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Quetta Gladiators ने Islamabad United को 3 wickets से हराया | Quetta Gladiators के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jason Roy थे जिन्होंने 84 फैंटेसी अंक बनाए।

LAH बनाम QUE, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 184 रन है। Gaddafi Stadium, Lahore की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

LAH बनाम QUE - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Quetta Gladiators ने 7 और Lahore Qalandars ने 6 मैच जीते हैं| Quetta Gladiators के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Lahore Qalandars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।