LP vs PR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 28, 2021 11:20 PM IST Read in English Follow Us On :

LP vs PR (Lalitpur Patriots vs Pokhara Rhinos), Match 7 पूर्वावलोकन

Everest Premier League, 2021 के Match 7 में Lalitpur Patriots का मुकाबला Pokhara Rhinos से होगा। यह मैच Tribhuvan University International Cricket Ground, Kirtipur में खेला जाएगा।

Lalitpur Patriots ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Pokhara Rhinos ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Everest Premier League, 2018 के Match 5 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Gaurav Tomar ने 116 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Lalitpur Patriots के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Richard Levi 117 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Pokhara Rhinos के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Lalitpur Patriots द्वारा Kathmandu Kings XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kathmandu Kings XI ने Lalitpur Patriots को 3 wickets से हराया | Lalitpur Patriots के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Pawan Sarraf थे जिन्होंने 113 फैंटेसी अंक बनाए।

Pokhara Rhinos द्वारा Bhairahawa Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Pokhara Rhinos के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Asela Gunaratne थे जिन्होंने 33 फैंटेसी अंक बनाए।

LP vs PR, पिच रिपोर्ट

Tribhuvan University International Cricket Ground, Kirtipur में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 129 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

LP vs PR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Lalitpur Patriots के खिलाफ Pokhara Rhinos का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|