LAN vs YOR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 118, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Sep 14, 2021 8:07 PM IST Read in English Follow Us On :

LAN vs YOR (Lancashire vs Yorkshire), Match 118 पूर्वावलोकन

"Vitality Blast, 2021" का Match 118 Lancashire और Yorkshire (LAN vs YOR) के बीच Old Trafford, Manchester में खेला जाएगा।

Lancashire ने इस श्रृंखला में 12 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Yorkshire ने श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Harry Brook मैन ऑफ द मैच थे और Rob Jones ने 87 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Lancashire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Harry Brook 141 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Yorkshire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Lancashire द्वारा Durham के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Lancashire ने Durham को 3 runs से हराया | Lancashire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Finn Allen थे जिन्होंने 98 फैंटेसी अंक बनाए।

Yorkshire द्वारा Nottinghamshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Nottinghamshire ने Yorkshire को 3 wickets से हराया | Yorkshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jordan Thompson थे जिन्होंने 38 फैंटेसी अंक बनाए।

LAN vs YOR, पिच रिपोर्ट

Old Trafford, Manchester में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 105 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 168 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 52% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

LAN vs YOR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 32 मैचों में Lancashire ने 16 और Yorkshire ने 13 मैच जीते हैं| Lancashire के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Yorkshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।