MTI vs KAH Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 19, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 26, 2021 7:39 PM IST Read in English Follow Us On :

MTI vs KAH (Manas Tigers vs Kaziranga Heroes), Match 19 पूर्वावलोकन

Manas Tigers, BYJU'S Assam T20, 2021 के Match 19 में Kaziranga Heroes से भिड़ेगा। यह मैच Judges Field, Guwahati में खेला जाएगा।

Manas Tigers ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Kaziranga Heroes ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Abhilash Gogoi मैन ऑफ द मैच थे और Dharani Rabha ने 96 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Manas Tigers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Abhilash Gogoi 114 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kaziranga Heroes के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Manas Tigers द्वारा Barak Bravehearts के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Barak Bravehearts beat Manas Tigers by 1 run | Manas Tigers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Nihar Deka थे जिन्होंने 64 फैंटेसी अंक बनाए।

Kaziranga Heroes द्वारा Subansiri Champs के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Subansiri Champs ने Kaziranga Heroes को 3 runs से हराया | Kaziranga Heroes के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Denish Das थे जिन्होंने 102 फैंटेसी अंक बनाए।

MTI vs KAH, पिच रिपोर्ट

Judges Field, Guwahati में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 17 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 107 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 41% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

MTI vs KAH - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Manas Tigers ने 0 और Kaziranga Heroes ने 1 मैच जीते हैं| Kaziranga Heroes के खिलाफ Manas Tigers का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Manas Tigers के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Kaziranga Heroes के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।