MAR vs GOZ Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 38, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 2, 2021 2:47 PM IST Read in English Follow Us On :

MAR vs GOZ (Marsa vs Gozo), Match 38 पूर्वावलोकन

ECS Malta Encore, 2021 के Match 38 में Marsa का मुकाबला Gozo से होगा। यह मैच Marsa Sports Club, Marsa, Malta में खेला जाएगा।

Marsa ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Gozo ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Zeeshan Khan मैन ऑफ द मैच थे और Zeeshan Khan ने 106 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Marsa के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Milton Devasia 54 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Gozo के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

MAR vs GOZ, पिच रिपोर्ट

Marsa Sports Club, Marsa, Malta में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 32 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 81 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 56% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।