MSC-W vs RAC-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 23, 2022 10:49 AM IST Read in English Follow Us On :

MSC-W बनाम RAC-W, Final पूर्वावलोकन

"BYJU'S Womens Bengal T20 Challenge, 2022" का Final MD Sporting Club Women और Rajasthan Club Women (MSC-W बनाम RAC-W) के बीच Bengal Cricket Academy Ground, Kalyani, West Bengal में खेला जाएगा।

MD Sporting Club Women ने इस श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Rajasthan Club Women ने भी श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Sushmita Ganguly मैन ऑफ द मैच थे और Sushmita Ganguly ने 97 मैच फैंटेसी अंकों के साथ MD Sporting Club Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ananya Halder 109 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Rajasthan Club Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

MD Sporting Club Women द्वारा Town Club Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में MD Sporting Club Women ने Town Club Women को 3 wickets से हराया | MD Sporting Club Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mita Paul थे जिन्होंने 110 फैंटेसी अंक बनाए।

Rajasthan Club Women द्वारा East Bengal Club Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Rajasthan Club Women ने East Bengal Club Women को 3 wickets से हराया | Rajasthan Club Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dhara Gujjar थे जिन्होंने 83 फैंटेसी अंक बनाए।

MSC-W बनाम RAC-W, पिच रिपोर्ट

Bengal Cricket Academy Ground, Kalyani, West Bengal में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 32 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 104 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 28% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर स्पिनर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक स्पिन गेंदबाज चुनें।

MSC-W बनाम RAC-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Rajasthan Club Women ने अपने सभी मैच गंवाए हैं । MD Sporting Club Women के खिलाफ Rajasthan Club Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|