MR-W vs HB-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 15, 2021 5:00 PM IST Read in English Follow Us On :

MR-W vs HB-W (Melbourne Renegades Women vs Hobart Hurricanes Women), Match 2 पूर्वावलोकन

Women's Big Bash League, 2021 के Match 2 में Melbourne Renegades Women का सामना Hobart Hurricanes Women से Bellerive Oval, Hobart में होगा।

Hobart Hurricanes Women इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Hobart Hurricanes Women को पिछले 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है| जबकि Melbourne Renegades Women भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Melbourne Renegades Women ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Big Bash League 2020/21 के Match 30 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Sophie Molineux ने 80 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Melbourne Renegades Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Hayley Matthews 81 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Hobart Hurricanes Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

MR-W vs HB-W, पिच रिपोर्ट

Bellerive Oval, Hobart में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 156 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

MR-W vs HB-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में Hobart Hurricanes Women ने 6 और Melbourne Renegades Women ने 5 मैच जीते हैं| Hobart Hurricanes Women के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Melbourne Renegades Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।