STA vs STR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 43, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 10, 2022 11:57 AM IST Read in English Follow Us On :

STA vs STR (Melbourne Stars vs Adelaide Strikers), Match 44 पूर्वावलोकन

Big Bash League, 2021/22 के Match 44 में Melbourne Stars का मुकाबला Adelaide Strikers से होगा। यह मैच Melbourne Cricket Ground (MCG), Melbourne में खेला जाएगा।

Melbourne Stars ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं, जबकि Adelaide Strikers ने श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Big Bash League, 2020/21 के Match 40 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Adam Zampa ने 149 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Melbourne Stars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Danny Briggs 34 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Adelaide Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Melbourne Stars द्वारा Melbourne Renegades के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Melbourne Renegades ने Melbourne Stars को 3 wickets से हराया | Melbourne Stars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tom O'Connell थे जिन्होंने 69 फैंटेसी अंक बनाए।

Adelaide Strikers द्वारा Hobart Hurricanes के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Adelaide Strikers ने Hobart Hurricanes को 3 wickets से हराया | Adelaide Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Peter Siddle थे जिन्होंने 179 फैंटेसी अंक बनाए।

STA vs STR, पिच रिपोर्ट

Melbourne Cricket Ground (MCG), Melbourne में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 39 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 167 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 63% मैच जीतती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

STA vs STR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Adelaide Strikers ने 7 और Melbourne Stars ने 6 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|