MS-W vs MR-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 35, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 7, 2021 8:06 AM IST Read in English Follow Us On :

MS-W vs MR-W (Melbourne Stars Women vs Melbourne Renegades Women), Match 35 पूर्वावलोकन

Women's Big Bash League, 2021 के Match 35 में Melbourne Stars Women का मुकाबला Melbourne Renegades Women से होगा। यह मैच Adelaide Oval, Adelaide में खेला जाएगा।

Melbourne Stars Women ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Melbourne Renegades Women ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Big Bash League 2020/21 के Match 39 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Alana King ने 72 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Melbourne Stars Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ella Hayward 118 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Melbourne Renegades Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Melbourne Stars Women द्वारा Adelaide Strikers Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Melbourne Stars Women ने Adelaide Strikers Women को 3 runs से हराया | Melbourne Stars Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Meg Lanning थे जिन्होंने 131 फैंटेसी अंक बनाए।

Melbourne Renegades Women द्वारा Brisbane Heat Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Melbourne Renegades Women ने Brisbane Heat Women को 3 runs से हराया | Melbourne Renegades Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Harmanpreet Kaur थे जिन्होंने 132 फैंटेसी अंक बनाए।

MS-W vs MR-W, पिच रिपोर्ट

Adelaide Oval, Adelaide में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 30 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 139 रन है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

MS-W vs MR-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में Melbourne Renegades Women ने 6 और Melbourne Stars Women ने 3 मैच जीते हैं| Melbourne Renegades Women के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Melbourne Stars Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।