MGM vs PHT Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st Semi-Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 24, 2022 1:21 PM IST Read in English Follow Us On :

MGM बनाम PHT, 1st Semi-Final पूर्वावलोकन

CBFS T-10 League, 2022 के 1st Semi-Final में MGM Cricket Club का मुकाबला Prim Height Transport से होगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

MGM Cricket Club ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Prim Height Transport ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Waqas Ali मैन ऑफ द मैच थे और Waqas Ali ने 63 मैच फैंटेसी अंकों के साथ MGM Cricket Club के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Amjad Gul 71 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Prim Height Transport के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

MGM Cricket Club द्वारा NFL Falcons के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में MGM Cricket Club ने NFL Falcons को 3 wickets से हराया | MGM Cricket Club के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Muhammad Hassan थे जिन्होंने 119 फैंटेसी अंक बनाए।

Prim Height Transport द्वारा Brother Gas के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Prim Height Transport ने Brother Gas को 3 wickets से हराया | Prim Height Transport के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mehboob Ali थे जिन्होंने 78 फैंटेसी अंक बनाए।

MGM बनाम PHT, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 34 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 100 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

MGM बनाम PHT - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में MGM Cricket Club ने 1 और Prim Height Transport ने 0 मैच जीते हैं| MGM Cricket Club के खिलाफ Prim Height Transport का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। MGM Cricket Club के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Prim Height Transport के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।